गुरुवार, 24 नवंबर 2011

जैकी के बेटे को फिल्मी दुनिया में लाएंगे आमिर!



बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर को फिल्मोद्योग में पेश कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक आमिर व जैकी ने इस सम्बंध में महाबलेश्वर में मुलाकात की थी। जैकी ने इस मुलाकात की पुष्टि करने से तो इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने कहा कि यदि आमिर उनके बेटे को पेश करते हैं तो उनके लिए यह बड़ा अवसर होगा।

जैकी ने कहा कि आमिर और मैं बरसों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। मैं महाबलेश्वर में अनंत महादेवन की फिल्म 'लाइफ्स गुड' की शूटिंग कर रहा था। वहां आमिर का एक घर है। वह दो बार मुझसे मिलने के लिए वहां पहुंचे। जहां तक टाइगर को फिल्मोद्योग में उतारे जाने की बात है तो यदि ऐसा होता है तो मुझे वास्तव में बहुत खुशी होगी।

फिल्मकार सुभाष घई ने भी टाइगर को बॉलीवुड में उतारने में रुचि दिखाई थी। वास्तव में वह टाइगर के बचपन में उसे फिल्म में लेना चाहते थे। अब बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं-निर्माताओं में से एक आमिर ने टाइगर में रुचि दिखाई है।

बेटे के सम्बंध में पूछे जाने पर जैकी ने कहा कि टाइगर बहुत शालीन बन गया है। उसने आमिर से मुलाकात की थी। यदि आमिर उसे फिल्मोद्योग में उतारते हैं तो यह एक बड़ा अवसर होगा। आमिर बहुत अच्छे निर्माता, अभिनेता व इंसान हैं। मेरा बेटा एक महान व्यक्ति के हाथों में होगा। वैसे सुभाष घई भी उसे लेने के लिए बहुत उत्सुक हैं। आपको पता है कि उन्होंने आयशा और मेरा कन्यादान किया है, तो उनका टाइगर पर हक बनता है। देखते हैं..।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें